डबल इंजन सरकार के दोनों इंजन इतने खराब हो चुके कि मरम्मत के काबिल भी नहीं रहे - दीपेंद्र हुड्डा

Haryana Assembly Election 2024

Haryana Assembly Election 2024

बीजेपी, जेजेपी ने जनता की आंखों में धूल झोंकने के लिये समझौता तोड़ा है- दीपेंद्र हुड्डा
अंदरखाने इनकी मिलीभगत को जनता समझ चुकी है- दीपेंद्र हुड्डा
8 अक्टूबर को हरियाणा की जनता भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा देगी - दीपेंद्र हुड्डा
दीपेन्द्र हुड्डा ने गन्नौर विधान सभा से कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा के पक्ष में चुनावी जनसभा संबोधित कर वोट अपील की

सोनीपत, 29 सितंबर। Haryana Assembly Election 2024: सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने आज गन्नौर विधान सभा के गाँव राजपुर में कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा के पक्ष में चुनाव प्रचार कर वोट मांगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी की डबल इंजन सरकार के दोनों इंजन इतने खराब हो चुके कि मरम्मत के काबिल भी नहीं रहे। 5 साल तक मिलकर प्रदेश को लूटने के बाद बीजेपी, जेजेपी ने चुनाव से पहले जनता की आंखों में धूल झोंकने के लिये समझौता तोड़ लिया है। लेकिन, अंदरखाने इनकी मिलीभगत अब भी चल रही है, जिसे जनता समझ चुकी है। 8 अक्टूबर को हरियाणा की जनता भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा देगी। बीजेपी को जनता में रोष का पता है इसलिए उसने साजिश रचकर इस बार फिर वोट काटू पार्टियां और निर्दलियों को चुनाव में उतारा है। मतदाताओं को इनसे बचकर रहना है। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी ने 10 साल में हरियाणा को विकास की पटरी से उतारकर देश में बेरोजगारी, अपराध, पलायन, नशाखोरी, भ्रष्टाचार में नंबर 1 पर पहुंचा दिया। महंगाई आसमान छू रही है। महंगाई से जनता में जबरदस्त रोष को देखकर 10 साल तक 1000-1100 में गैस का सिलेंडर देने वाली भाजपा सरकार अब चुनाव के बाद 500 रुपये में गैस सिलेंडर देने की बात कर रही है। लेकिन अब लोग इनके झांसे में नहीं फँसने वाले। 

रोजगार के लिए डंकी रूट से विदेशों की ओर पलायन का मुद्दा उठाते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बाबा साहब के संविधान को कुचलने वाली बीजेपी सरकार कौशल निगम और अग्निपथ योजना के जरिए बिना मेरिट, बिना पेंशन, बिना रिज़र्वैशन वाली भर्ती ले आई। लोगों को पोर्टल, फैमिली आईडी, प्रॉपर्टी आईडी में उलझा दिया तो नौजवानों को कच्ची भर्ती, सीईटी में उलझाकर पेपर लीक पर पेपर लीक, भर्तियों में घोटाले पर घोटाले,  तारीख पर तारीख दी। इसका नतीजा ये हुआ कि बेरोजगारी से त्रस्त प्रदेश के युवा हताशा में अपनी जमीन-जायदाद बेचकर लाखों रुपये कर्जा लेकर डंकी रूट से अवैध तरीके से विदेश जाकर मजदूरी करने को मजबूर हो रहे है। बीजेपी सरकार में किसान का जितना अपमान हुआ उतना देश के इतिहास में कभी नहीं हुआ। इस सरकार ने 750 किसानों की बलि ले ली। बीजेपी सरकार ने किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी, आंगनवाड़ी वर्कर, आशा वर्कर, सरपंच, खिलाड़ी समेत हर वर्ग का अपमान किया। 5000 स्कूल बंद कर दिए जिसको बचाने के लिए स्कूल के छोटे-छोटे बच्चों को भी धरने देने पड़े। 

दीपेंद्र हुड्डा ने घोषणा करी कि कांग्रेस सरकार आने पर महिलाओं को महालक्ष्मी योजना के माध्यम से 2000 रुपये और 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर देंगे। सामाजिक सुरक्षा को बल देने के लिए बुजुर्गों, दिव्यांगों, विधवाओं को 6000 रुपये पेंशन देंगे। कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम बहाल होगी। भर्ती विधान के तहत युवाओं को 2 लाख पक्की भर्ती होगी। नशा मुक्त हरियाणा बनाएंगे। हर परिवार को खुशहाली देने के लिए 300 यूनिट बिजली फ्री और 25 लाख रुपये तक के मुफ़्त इलाज की सुविधा देंगे। किसानों को MSP व सर्वाधिक भाव की गारंटी और तत्काल फसल खराबे का मुआवजा दिया जाएगा। गरीब परिवारों को महात्मा गांधी ग्रामीण बस्ती योजना के तहत 100-100 गज के मुफ़्त प्लॉट व इंदिरा आवास योजना के माध्यम से 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे का मकान देंगे। जातिगत जनगणना कराएंगे और पिछड़ा वर्ग क्रीमी लेयर आय सीमा को बढ़ाकर 10 लाख करेंगे।

यह भी पढ़ें:

गुंडाराज और क्षेत्रवाद हैं कांग्रेस शासन की पहचान, भर्ती रोको गैंग बनाकर युवाओं की भर्ती में लगाई अड़चनें : शेखावत

हरियाणा चुनाव से पहले BJP की बड़ी कार्रवाई, 8 नेताओं को पार्टी से किया निष्कासित, देखिए पूरी लिस्ट

प्रदेश में कांग्रेस ने नियुक्त किए 13 स्टेट मीडिया कोरडिनेटर